mobikwik loan review
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

mobikwik loan review डिजिटिल वित्तीय सेवा प्लेटफॉर्म्स मोबिक्विक ने आज भारत के सबसे अधिक विविधता वाले एनबीएफसी, बजाज फिनसर्व के साथ साझेदारी में अपनी ऐप पर रु 30,000 के इंस्टैंट लोन की सुविधा शुरू कर दी है। यह अपनी तरह का पहला उधार वितरण उत्पाद है जो मोबिक्विक से जुड़े करोड़ों भारतीयों को आसान और तुरंत उधार प्रदान करने के उद्देश्य से बनाया गया है।

यह उत्पाद देश के उन करोड़ों ग्राहकों और छोटे कारोबारियों के लिए तैयार किया गया है जो उधार लेने के मामले में नए (न्यू टू क्रेडिट, एनटीसी) हैं। ऐप के उपयोगकर्ता इस उधार राशि का उपयोग बिल का भुगतान करने, टैक्सी का किराया देने जैसे विभिन्न प्रकार के भुगतानों के अलावा व्यापारियों के ऑफलाइन व ऑनलाइन भुगतान में भी कर सकते हैं।

mobikwik loan review

👉लोन पाने के लिए क्लिक करे👈

बिल चुकाने, रोजमर्रा की खरीदारी जैसे कि खाने-पीने व किराने के सामान आदि के लिए ऑफलाइन व्यापारियों को भुगतान करने तथा भुगतान की अन्य तात्कालिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए ऐसी छोटी उधार राशि वाले उत्पादों की मांग बहुत अधिक है। मोबिक्विक अपने क्रांतिकारी उत्पाद के साथ इस समस्या का हल करने में प्रयासरत है। यह उत्पाद एक झंझटमुक्त अनुभव देता है और अपनी ऐप पर मात्र 3 आसान चरणों में और 10 सेकेंड में तुरंत उधार प्राप्त करना संभव बनाता है।

ये भी देखे : 20 हजार महीना सैलरी है तो भी मिलेगा लोन

mobikwik loan review बजाज, मोबिक्विक का प्रमुख साझेदार है। मोबिक्विक और बजाज फिनसर्व ने पिछले वर्ष अपनी रणनैतिक साझेदारी की शुरुआत की थी और अगले 12 महीनों में रु. 1 लाख करोड़ के उधार को डिजिटल रूप देने का लक्ष्य रखा था। इस साझेदारी के एक हिस्से के तौर पर, मोबिक्विक व बजाज फिनसर्व की उधारदाता संस्था बजाज फाइनेंस लिमिटेड के जरिए पिछले वर्ष अक्टूबर में ‘बजाज फिनसर्व वॉलेट’ नामक मोबाइल एप्लीकेशन पेश किया था।

ये भी देखे : पैसों कि जरुरत है, तो जानिए कैसे मिलेगा 1 मिनट मे लोन

बजाज फिनसर्व वॉलेट में पहले से डिजिटल ईएमआई कार्ड लोड किया हुआ है जिसका अर्थ है कि ग्राहकों को अब कोई प्लास्टिक का कार्ड साथ रखने की जरूरत नहीं है। इससे धोखाधड़ी वाले लेन-देन से बचा जा सकता है और कार्ड को ब्लॉक या अनब्लॉक करना आसान है, जिससे लेन-देन में आसानी होती है। mobikwik loan review


Discover more from

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Discover more from

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading