jio roaming plans
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

jio roaming plans रिलायंस जियो देश में टेलिकॉम सेक्टर की सबसे बड़ी कंपनी है। जियो के पास इस समय सबसे ज्यादा ग्राहक हैं। अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी समय-समय पर नए ऑफर्स पेश करती रहती है। जियो अब अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर्स लेकर आई है जिसे जानकार आप झूम उठेंगे। सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर करने के बाद अप कंपनी अपने करोड़ों यूजर्स को 2 महीने का रिचार्ज प्लान फ्री दे रहा है।

आपको बता दें कि जियो प्रीपेड, पोस्टपेड, ब्रॉडबैंड, एयर फाइबर जैसे अलग अलग सेगमेंट में कई सारी कैटेगरी बना रखी है। जियो ने प्रीपेड सेगमेंट में मौजूद Jio Bharat Phone के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। jio roaming plans यानी अगर आप फ्री में दो महीने का रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो आपके जियो भारत फोन होना जरूरी है।

jio roaming plans

👉अभी करे रीचार्ज और पाए 2 महीने का मूफ्त प्लान👈

इन लोगों को फ्री मिलेगा रिचार्ज प्लान

बता दें कि अगर आपके पास JioBharat 4G फोन है और आप अपने नंबर पर 234 रुपये वाला नया 2 महीने का रिचार्ज प्लान लेते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से 2 महीने का फ्री प्लान मिलेगा। हालांकि यह ऑफर सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जिन्होंने JioBharat फोन 1 अप्रैल या फिर इसके बाद खरीदा होगा।

5 ऐसे लोन ऐप जहां इंस्टेंटली पर्सनल लोन के लिए अप्लाइ कर सकते हैं

दूसरे नेटवर्क वाले ऐसे उठाएं फायदा

jio roaming plans रिलायंस जियो की तरफ से पेश किए गए इस लेटेस्ट ऑफर की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह उन यूजर्स को भी मिलेगा जो दूसरे नंबर का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं और जियो इसे पोर्ट कराते हैं। कंपनी जियो भारत 4G फोन वाले यूजर्स को 234 रुपये के रिचार्ज में 2 महीने के लिए डेली 0.5GB डेटा ऑफर करती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो ध्यान रहे कि रिचार्ज कराने के करीब 15 दिन बाद दो महीने की अतिरिक्ट वैलिडिटी आपके नंबर पर एक्टिव कर दी जाएगी।

👉अभी करे रीचार्ज👈

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!