6 lakh personal loan emi
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

6 lakh personal loan emi आजकल पैसों की जरूरत को पूरा करने के लिए ज्यादातर लोग लोन का ही सहारा लेते हैं. फिर चाहे उनको घर बनवाना हो, गाड़ी खरीदना हो या कोई दूसरा बड़ा काम हो. अगर आपने भी पहले से कोई लोन ले रखा है और अब अचानक से ज्यादा पैसों की जरूरत पैड गई है तो हो सकता है आप दूसरा लोन लेने के बारे में सोचें. लेकिन इससे आपकी जेब पर दोहरा भार पड़ेगा और दो लोन की ईएमआई एकसाथ चुकाना आपके लिए मुश्किल काम हो सकता है.

ऐसे में हम आपको एक ऐसा तरीका बता रहे हैं जिसकी मदद से आप दूसरे लोन के लिए अप्लाई किए बिना ही जरूरत के मुताबिक फंड आसानी से प्राप्त कर सकते हैं. दरअसल, हम यहां बात कर रहे हैं लोन टॉप-अप के बारे में. आइए जानते हैं यह क्या है और आपको इसके क्या क्या फायदे मिलते हैं.

6 lakh personal loan emi

👉अभी करे लोन के लिए आवेदन👈

क्या होता है लोन टॉप-अप?

अगर आपने पहले कोई लोन ले रखा है और आपको फिर से पैसों की जरूरत पड़ती है तो आप पहले वाले लोन से ही और पैसे ले सकते हैं. इसी फैसिलिटी को लोन टॉप-अप कहा जाता है. 6 lakh personal loan emi आप अपने पर्सनल लोन, होम लोन या गोल्ड आदि को आसानी से टॉप अप करवा सकते हैं. इससे आपके लोन की राशि बढ़ जाएगी और आप इसे ईएमआई के जरिए चुका सकते हैं.

ये भी देखे : फुलर्टन इंडिया इन्स्टंट लोन

लोन टॉप-अप के लिए पात्रता

6 lakh personal loan emi जिनका भी कोई लोन पहले से चल रहा है वे टॉप-अप लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं. आपके लोन की कम से कम छह महीने की इएमआई की पेमेंट होने के बाद ही आप टॉप अप के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इसके अलावा पिछले वित्तीय लोन में आपका एक भी इएमआई पेमेंट फेल नहीं होना चाहिए. टॉप-अप लोन के लिए सैलरी वाले या सेल्फ इंप्लॉयड लोग अप्लाई कर सकते हैं. वहीं इसके लिए उम्र की सीमा 21 से 65 वर्ष है.

👉एक क्लिक मे पाओ लोन👈

लोन टॉप-अप के क्या है फायदे

6 lakh personal loan emi पहले से चल रहे लोन को बेस बनाकर टॉप अप लोन लेने के कई फायदे हैं. सबसे बड़ा फायदा यह है कि टॉप अप लोन आपको बिना किसी कागजी कार्रवाई और सिबिल स्कोर की पड़ताल के आसानी से मिल जाता है. वहीं नए लोन के मुकाबले टॉप अप लोन पर आपको ब्याज भी कम चुकाना होता है. इसके अलावा टॉप अप लोन के जरिए मिलने वाले पैसों का इस्तेमाल आप अपने हिसाब से कहीं भी कर सकते हैं.

ये भी देखे : बैंक ऑफ़ बड़ौदा लोन इंटरेस्ट रेट 2024

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!