maruti wagonr ki kimat
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

maruti wagonr ki kimat भारत में अब कई ऐसी गाड़ी और बाइक हैं, जिन्हें गांव से लेकर शहरों तक में खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आप शानदार गाड़ी की खरीदारी करने का प्लान पर काम करते हैं तो फिर जल्द ही इसकी फायदा उठा सकते हैं। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति वैगनआर लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है, जिसे खरीदकर घर ला सकते हैं।

वैगनआर को आप बहुत कम रुपये खर्च कर भी घर लाने का सपना साकार कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आम जनमानस के लिए यह एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। गाड़ी की खरीदारी का मौका हाथ से निकाला तो गुरु फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है। गाड़ी का माइलेज और फीचर्स भी बहुत ही दमदार हैं, जिसे नीचे जान सकते हैं।

maruti wagonr ki kimat

👉अभी करे बूक👈

मारुति वैगनआर सीएनजी मॉडल मचा रहा गर्दा

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार वैगनआर सीएनजी मॉडल हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहा है। गाड़ी का माइलेज भी एकदम दमदार हैं, जिसे एक किलोग्राम सीएनजी में 34.05 किलोमीटट तक चलेगी।

कुटुंबप्रमुखाचा मृत्यू झाल्यास सरकार मदत देणार? वाचा या योजनेची सर्व माहिती

सीएनजी भरवाने के बाद आप लंबी दूरी तक सफर करने का काम कर सकते हैं, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। वैगनआर सीएनजी में 1.0 लीटर के-सीरीज पेट्रोल इंजन के साथ फैक्ट्री-फिटेड सीएनजी किट शामिल की गई है। पिकअप भी सीएनजी मोड में काफी अच्छा है। पहाड़ी इलाकों में गाड़ी को थोड़ा पुश करने की जरूरत पड़ सकती है, जो मौका हाथ से बिल्कुल ना जाने दें।

👉अभी करे बूक👈

गाड़ी के सेफ्टी फीचर्स बने पसंद maruti wagonr ki kimat

वैगनआर सीएनजी गाड़ी सुरक्षा के मामले में सबसे अब्बल है। गाड़ी में डुअल एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसी जरूत सेफ्टी फीचर्स शामिल किए जाते हैं। गाड़ी के सीएनजी दो वेरिएंट्स– LXi और LXI(O) में उपलब्ध है।

सर्वात स्वस्त कार लोन कोणतं? तुलना करा आणि तुम्हीच ठरवा

maruti wagonr ki kimat वेरिएंट में आपको आपको टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसी कई अधिक सुविधाएं देने का काम किया जाता है। गाड़ी की एक्स-शोरूम में कीमत की बात करें तो लगभग 6.5 लाख से शुरू होती है। वेरिएंट और आपके शहर के हिसाब से इसमें थोड़ा अंतर किया जा सकता है, जो लोगों की पहली पसंद बनेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!