sbi realty home loan
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

sbi realty home loan गांव, कस्बों से लेकर शहरों तक हर किसी का सपना चमचमाता घर बनाने का होता है। हर व्यक्ति की सोच होती हैं कि उसके पास एक आलीशान घर हो, जिसमें सही से जीवन गुजार सके। अगर आप किराए के मान में रहते हैं तो घर बनाने के लिए पैसा नहीं तो फिर चिंता ना करें। अगर कहीं जॉब कर रहे हैं और उसी शहर या कस्बे में घर बनाने का सपना पूरा कर सकते हैं।

भारत के बड़े बैंकों में गिने जाने वाला भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) की तरफ से अब होम लोन दिया जा रहा है, जिसका लोग फायदा उठाकर मकान के मालिक बन सकते हैं। एसबीआई के पास जाकर घर बनाने के लिए लोन प्राप्त करने की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

sbi realty home loan

👉अभी करे होम लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन👈

एसबीआई देर रहा होम लोन

अगर नौकरी पेशे, कारोबार से जुड़े हैं तो घर बनाने का सपना साकार कर सकते हैं। भारत के बड़े बैंकों में गिने जाने वाला एसबीआई अब होम लोन की सुविधा दे रहा है। एसबीआई से लोन लेकर घर बना सकते हैं जो मौका हाथ से ना निकालें।

कैसी भी हो प्रॉपर्टी,खरीदने से पहले तैयार रखें यह डॉक्‍यूमेंट, सोने जैसा मिलेगा भाव

SBI होम लोन

sbi realty home loan होम लोने लेने के लिए कुछ कागज दिखाने होंगे, जिसके लिए धक्के खाने की जरूरत नहीं है। इसके बाद बैंक घर बनाने के लिए लोगों को पैसा देता है। एसबीआई से कई प्रकार के होम लोन का लाभ मिलता है। इसमें रेग्युलर होम लोन, टॉप अप लोन ट्राइबल प्लस, सीआरई होम लोन, रीयल्टी लोन रिजर्व, मॉर्गेज लोन और योनो इन्टा लोन टॉप अप शामिल हैं।

👉पुरी जानकारी के लिए क्लिक करे👈

लोन इंटरेस्ट

घर बनाने के अगर होम लोन लेने जाते हैं। तो एसबआई लोन अमाउंट पर वर्ष 9.15 प्रतिशत से 12.95 प्रतिशत वर्ष ब्याज दर वसूल करता है। इसके लिए प्रोसेसिंग फीस 0.35 प्रतिशत के हिसाब से घटती बढ़ती रहती है। लोन की अवधि 10 वर्ष से लेकर 30 तक की रहती है।

दररोज 250 रुपये वाचवून तयार होईल 24 लाखांचा फंड, कसा ते वाचा?

sbi realty home loan 40 लाख रुपये का मिलेगा होम लोन

एसबीआई की तरफ से 20 लाख रुपये तक का होम लोन दिया जा रहा है। 10 साल के लिए 25,498 रुपये का ब्याज देना होगा। 20 साल के लिए 18,188 रुपये और 30 साल के लिए 16,309 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके साथ ही 40 लाख रुपये के होम लोन पर 10 साल के लिए 50,996 रुपये ब्याज देना होगा। 20 साल के लिए 45,470 रुपये और 30 साल के लिए हर महीने 40,772 रुपये का ब्याज देना पड़ेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!