share loan
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

share loan कई बार अचानक लोन की जरूरत पड़ जाती है और बैंक के चक्कर काटने का समय नहीं होता तो कई लोगों का सिबिल स्कोर इतना कम होता है कि बैंक पर्सनल लोन जैसे जोखिम वाले कर्ज देने से बिलकुल भी कुताही नहीं बरते हैं। इस ब्लॉग मे काफी शानदार तरीका बताने जा रहे हैं इसमें न सिबिल स्कोर की आवश्यकता है और न ही बैंक जाकर चक्कर लगाने की, इसके साथ में ब्याज पर भी नहीं देना होगा। सिर्फ घर बैठे एक फॉर्म के जरिए आवेदन कर पैसा खाते में आ जाएगा।

आज के समय शेयर मार्केट में अधिकतर लोग निवेश करते हैं सेबी का आंकड़ा कहता है कि देश में 11 करोड़ से ज्यादा लोग डीमैट खाता ओपन कर चुके हैं। ऐसे में डीमैट खाता होगा और उसमें शेयर सिक्योरिटी, बॉन्ड और ईटीएफ जैसे ऑप्शनों में निवेश किया जाएगा। शेयरों को बेचने की आवश्यकता नहीं है। शेयर चढ़ने पर जो भी लाभ होगा वह बहकरार रहेगा।

share loan

👉अभी निकाले एक क्लिक मे लोन👈

आसानी से प्राप्त होगा लोन

अगर डीमैट खाता किसी न किसी बैंक से लिंक होकर ओपन होता है तो शेयरों के बदले में लोन लेने का आवेदन करते हैं तो बैंक आपके शेयरों को कोलैटरल के रूप में लेता है और उसके एवज में पैसा देता है। ये सारा काम हीं बैंक या फिर फाइनेंशियली संस्थान के जरिए किया जाता है। ये काफी आसान प्रोसेस हैं। इसके बाद खाते में पैसा झट से आ जाता है।

ये बैंक दे रहा आपको 15 लाख तक का पर्सनल लोन, अभी करे आवेदन

मिलते रहेंगे कई लाभ

share loan जब शेयरों के बदले में लोन लेते हैं तो डीमैट खाते में शेयर अधिकारी में ही मौजूद रहते हैं भले ही उस पर लोन ले लिया हो। इसका शेयर पर मिलने वाले दूसरे लाभ जैसे डिविडेंड, बोनस और राइट प्राप्त होते रहेंगे। इसका एक लाभ ये भी है कि समय के साथ शेयरों की कीम बढ़ी तो बाद में बढ़ी हुई कीमत पर बेचकर लोन का पैसा वहां से अदा कर सकते हैं।

👉यहापर मिलेगा इन्स्टंट लोन👈

share loan लोन के लिए क्या होनी चाहिए योग्यता

डीमैट शेयर के बदले लोन लेने के लिए आयु 18 साल से ज्यादा या फिर 65 साल से कम की होनी चाहिए। सिर्फ उन्हीं शेयरों को गिरवी रखकर लोन लिया सकता है। जो किसी शख्स के नाम पर हों। इसके साथ में कुछ दस्तावेजो जैसे कि आईडी प्रूफ, एड्रेस प्रूफ और बैंस स्टेट्मेंट की आवश्यकता होती है।

पोस्ट ऑफिसमध्ये नोकरी करण्याची सुवर्णसंधी, लेखी परीक्षेचे नो टेन्शन, मोठी संधी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!