139 bsnl plan
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

139 bsnl plan बीएसएनएल देश की सबसे पुरानी टेलीकॉम कंपनी है। जियो और एयरटेल की तुलना में बीएसएनएल के पास भले ही बहुत कम ग्राहक हों, लेकिन कंपनी के पास कई दमदार प्लान हैं। बीएसएनएल ने अपनी लिस्ट में ऐसे कई प्लान शामिल किए हैं जिनमें ऑफर तो दमदार हैं लेकिन उनकी कीमतें काफी कम हैं। अगर आप बीएसएनएल यूजर हैं और कंपनी के किसी दमदार प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि बीएसएनएल हमेशा अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती प्लान पेश करता है। बीएसएनएल अपने सस्ते प्लान से जियो, एयरटेल और वीआई को कड़ी टक्कर देता है। हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो न सिर्फ लंबी वैलिडिटी देता है बल्कि फ्री कॉलिंग और डेटा की सुविधा भी देता है।

139 bsnl plan

👉अभी करे रीचार्ज👈

बीएसएनएल का सबसे दमदार प्लान 139 bsnl plan

हम जिस बीएसएनएल रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वह 197 रुपये में आता है। इस प्लान में कई शानदार ऑफर उपलब्ध हैं। आपको बता दें कि बीएसएनएल का यह प्लान यूजर्स को 70 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। कीमत के हिसाब से यह प्लान काफी किफायती है। इसमें आपको हर महीने करीब 84 रुपये ही खर्च करने होंगे. महज 2 रुपये से ज्यादा खर्च करने पर आपको कई सुविधाएं मिल जाती हैं.

Jio के 30 दिन वाले प्लान ने बिगाड़ी सबकी हालत, जितना चाहें उतना इस्तेमाल करें डेटा

प्लान लेने से पहले इस पर ध्यान दें

139 bsnl plan अगर आपका बजट बहुत कम है तो यह प्लान आपके लिए सबसे परफेक्ट साबित होने वाला है। अगर आप यह प्लान लेने की सोच रहे हैं तो बता दें कि इसमें कंपनी आपको रोजाना 2GB डेटा की सुविधा देती है। हालाँकि, आपको एक बात का ध्यान रखना होगा कि आपको केवल 15 दिनों तक रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। साथ ही आपको केवल 15 दिनों के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

👉अभी करे रीचार्ज👈

इस सस्ते प्लान में बीएसएनएल ग्राहकों को 15 दिनों तक रोजाना 100 एसएमएस भी देता है। इसके साथ ही आपको इसमें ज़िंग का भी एक्सेस मिलता है। अगर आप ऐसा प्लान चाहते हैं जिसमें सस्ती कीमत पर आपका सिम लंबी वैलिडिटी तक एक्टिव रहे तो बीएसएनएल का प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

घर बनाना हुआ बहुत आसान, ये बँक दे रही लाखो का लोन, जानिए अपडेट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!