international recharge for jio
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

international recharge for jio जियो ने हाल ही में अपने सभी रिचार्ज प्लान्स के दाम महंगे कर दिए हैं। शॉर्ट टर्म वैलिडिटी से लेकर लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले सभी प्लान्स के लिए अब अधिक रुपये खर्च करने पड़ेंगे। जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए 2999 रुपये का एनुअल प्लान था जिसकी अब कीमत 3599 रुपये हो गई है। प्लान में सीधे 600 से अधिक खर्च आने की वजह से कई यूजर्स सस्ता और किफायती एनुअल प्लान तलाश रहे हैं।

अगर आप भी जियो का सस्ता एनुअल प्लान लेना चाहते हैं तो हम आपको एक शानदार ट्रिक बताने जा रहे हैं। अगर आप ये ट्रिक फॉलो करते हैं तो आप 600 रुपये नहीं बल्कि अपने 1500 रुपये से ज्यादा की बचत कर पाएंगे। यानी आप जियो के रिचार्ज से सिर्फ 2000 रुपये में ही 365 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

international recharge for jio

👉इससे सस्ता प्लान और कही नही👈

इस टिप्स को बताने से पहले बता दें कि यह सिर्फ उन यूजर्स के लिए है जिन्हें सिर्फ फ्री वॉयस कॉलिंग चाहिए। जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत नहीं पड़ती यह ट्रिक्स उनके लिए सबसे बेस्ट है। आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे रिचार्ज प्लान में अपने पैसे बचाकर पूरे साल फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

ये भी देखे : लेना चाहते हैं ‘मुफ्त बिजली योजना’ का लाभ? अभी जाणे पुरी जानकारी

Jio के 3,599 रुपये के ऑफर

हम सब जानते हैं कि जियो ने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ा दिए हैं जिसके बाद 2999 रुपये वाला एनुअल प्लान अब 3,599 रुपये का हो गया है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को पूरे 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। आप किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। international recharge for jio इसके साथ ही इसमें आपको हर दिन 2.5GB डेटा भी मिलता है। जियो का यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

👉अभी जाणे पुरी जानकारी👈

इस तरह से बचा सकते हैं अपने 1,511 रुपये

international recharge for jio आपको बता दें कि जियो की लिस्ट में इस समय दो तगड़े रिचार्ज प्लान्स मिलते हैं। इसमें पहला प्लान है 1899 रुपये का जबकि दूसरा प्लान है 189 रुपये का। इन दोनों रिचार्ज प्लान्स की मदद से आप अपने पैसे बचा सकते हैं। 1899 रुपये वाले प्लान में आपको 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। international recharge for jio कंपनी पूरी वैलिडिटी के लिए सिर्फ 24GB डेटा ऑफर करती है। यानी आप हर महीने सिर्फ 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3600SMS भी मिलते हैं।

ये भी देखे : आधार कार्ड लाओ और 50 हजार ले जाओ… मोदी सरकार की इस स्कीम में मिलता है बिना गारंटी के पैसे!

जियो का 189 रुपये का प्लान ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसमें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, 2GB इंटरनेट डेटा और 300 SMS फ्री मिलते हैं। इस प्लान में आपको जियो सिनेमा का फ्री एक्सेस मिलता है।

ये भी देखे : महिलाओं को बिना गारंटी के मिलेगा 25 लाख का लोन

जियो के इन दोनों रिचार्ज प्लान की कीमत 2088 रुपये होती है। अगर दोनों रिचार्ज प्लान्स की वैलिडिट को जोड़ा जाए तो आपको 364 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 3599 रुपये वाले प्लान की तुलना में आपको सिर्फ एक दिन की वैलिडिटी कम मिलती है। लेकिन, आपके सीधे-सीधे 1511 रुपये बच जाते हैं। international recharge for jio आप इस ट्रिक को फॉलो करके अपने काफी पैसे बचा सकते हैं।


Discover more from

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Discover more from

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading